Emotional Sad Shayari in Hindi | Sad Quotes in Hindi | Sad Shayari

sad shayari

Sad shayari, sad quotes, love shayari
Sad shayari in Hindi 


दिल के अरमान को दिल में सुला ना देना
अपनी ख़ूबसूरत आँखों को रुला ना देना 
कह नहीं सकते, कल क्या होगा 
लेकिन अगर हम ना रहे तो हमें भुला ना देना

sad shayari in hindi

Emotional sad shayari, sad shayari
Sad quotes 


भगवान ने अच्छा दिल बनाया वो आपने पाया
भगवान ने अच्छा दिमाग बनाया वो आपने पाया
भगवान ने एक अच्छा दोस्त बनाया 
हेलो ! वो आपने नहीं मेने पाया

Alone sad shayari 

जिंदगी के सब कदम मुझे धीरे से ही चलने लगे हैं, 
क्योंकि जिंदगी में तो हर कदम आगे नहीं बढ़ता...!!

Dard sad shayari 
तुझे पाने के लिए मुझे अपने आप से मिलना पड़ा, 
पर तुझे पाने के बाद तो ये कह कर मर जाता हूँ...!!

Love sad shayari 
आशिक़ी तो है मुझे सिर्फ तेरे दिल में, 
पर तेरे दिल को भी मुझे तोड़ने के लिए कोई ताक़त नहीं...!!

Sad shayari hindi
कर दिया था मुझे तुझसे इक सपना निभाने का, 
पर तुझे अधूरा छोड़के ये सपना ख़त्म हो गया...!!

Life sad shayari 

तुझे नहीं पाने के बाद तो जीना कुछ और सीख गया, 
कि जीना भी तोड़ देता है, और मरना भी सीख गया...!!

Heart touching emotional sad shayari 

तुझे पाने का था सिर्फ ये सौभाग्य मेरा, 
पर तुझे पाने के बाद ये सौभाग्य भी मिट गया...!!
sad shayari image

दुआ आती है तो सबसे पहले तुझे याद करता हूँ, 
पर तुझे याद आते ही ये दिल भाता हूँ...!!

breakup shayari
मुझे दुआ देती है कि तुझे कभी दुख न हो, 
पर तुझे दुख होता है तो ये दिल भी तोड़ देता है...!!

heart touching shayari
तुझे पाने ने मुझे जो दिल को गुमराह कर दिया, 
पर तुझे पाने के बाद ये दिल और भी गुमराह हो गया...!!

emotional shayari
दुआओं में मुझे तेरे साथ जीना मांगता हूँ, 
पर तेरे साथ मुझे जीना और मुझे मरना मिलता है...!!

sad love shayari
मुझे तेरे हाथों में जीने का दुआओ गुजर गया, 
पर तुझे जीने को मुझे मरने का दुआओ मिला...!!

zindagi sad shayari
कौन है ये तुम्हारी याद जो हमें ये दुख देती है,
हम सिर्फ दुआएं मिला करते हैं, और तुम्हारी याद आती है।

sad shayari in hindi for life
मुझे होता है तकलीफ की नहीं होती दुआओं में तुम्हारी याद,
क्यूँ होती है तुम्हारी याद हमें दुःख भर के देने की आदत।

sad lines in hindi
तुम ने ख़ुद ही मुझे ग़म देते हुए अपना दिल तोड़ दिया,
और हमें आज भी जोड़ने के लिए तुम्हारी याद आती है।

sad shayari status
दुआ देते हैं उसी तरह,
जैसे किसी खुश्बू की तरह,
चाहे तुम अपने दोस्त को समझाओ या ना,
हम तुम्हें हमेशा याद करते हैं।

broken heart shayari in hindi
तेरी मुस्कान मेरे दिल में गुजर जाती है,
तेरी आँखों में देखी हुई रोशनी मुझे दर्द देती है,
तुम आँसू भर के रूठ जाते हो मुझसे,
मैं कभी ना आना तो मुझे याद आती है।

breakup shayari in hindi
दुआ है तेरे साथ हमारा जुड़ा रहे,
हमारी दोस्ती का चेहरा कभी ना बदले,
हमेशा तुम्हारी खुशियों की हर दुआ पूरी हो,
और तुम्हारी आँखों में हमेशा हर रात खुशियाँ बितायें।

heart touching shayari in hindi
दिल से तुम्हे याद आती है,
तुम्हारे आँसूं में दर्द आता है,
तुम्हे याद करके हम आँसू बहाते हैं,
और तुम्हें याद करके हम रो पड़ेंगे।

emotional shayari in hindi

मुझे तो तुम्हारी याद आती है,
और तुम्हें याद करके हम रोये हैं,
तुम्हारे संग उस हर रात का सुख मिल जाता है,
और तुम्हारे बिना हम रोये हैं।

heartbroken quotes in hindi

तुम्हारा होना तुम नहीं जानते,
तुम्हारी याद में हम रो पड़ेंगे,
तुम्हारा होना तुम नहीं सोचते,
हमेशा तुम्हें याद करते हैं।

sad love shayari in hindi
तुम्हारी याद में हम रोये होते हैं,
तुम्हारे बिना हम रोये होते हैं,
तुम्हें याद करके हम सितारे देखते हैं,
और तुम्हारी याद में हम रोये होते हैं।

emotional sad shayari
 मुझे तुम्हारी याद आती है,
तुम्हारे बिना हम दिल में रो पड़ेंगे,
तुम्हारी याद में हमेशा तेरी खुशियाँ मिलें,
और तुम्हारे बिना हम रोये होते हैं।

sad hindi quotes
तुम्हारी याद में हम दिल से रोते हैं,
तुम से मुझे दूर होते देख दिल में दर्द आता है,
तुम्हारे बिना हम रहें कैसे,
तुम्हारी याद में हम रो पड़ेंगे।

sad quotes
तुम्हें याद करके हम सितारे देखते हैं,
तुम्हारे बिना हम रोये होते हैं,
तुम्हारी याद में हमेशा हमारे दिल में खुशियाँ मिलें,
और तुम्हारे साथ हमारा जुड़ा रहे।

sad love quotes
कहाँ आते हैं इस दुनिया में दिल की कमीबारी
हम सिर्फ इतने खिलौनेबाजी खेल लेते हैं
जहाँ से कोई नहीं जाता हम वहाँ जाते हैं
किया तो हमने कुछ कराया है पर हार गयी है।

sad quotes in hindi
तेरी यादों से दुख मिटा नहीं पाता
ये दिल भी गुज़रता है और रोता है
हमने भी तो देखा था उस पर आशिक़ी का जहर
अब उसे गुज़रा नहीं जाता, ये किसी को होता है।

sad thoughts in hindi
प्यार की तरह याद आती है हर रोज़
मेरी आँखों में आँसू बह जाते हैं
क्यों तुझे याद करते हुए हम दुखी है
ये कहने का हक तुम्हें कोई नहीं देता है।

sad status in hindi for life
दुनिया के हर किस्मत पे दुख होता है
कुछ न कुछ हम सबको आता है
प्यार में तो हर किस्मत दुखियाँ होती हैं
और दुनिया तो हमें दुख के अनुभव सिखाती है।

love quotes

अपने दिल को तोड़ के रोता हूँ मैं
ये दुश्मनी क्या है ये तो सारे जानते हैं
होती है तो होती है दुःख की सैर मुझसे
लेकिन नहीं होता कोई साथ मुझे दुख में भी सुनाता है।

love quotes in hindi

आँसू जमाने से आँखें कम हो गयी
दिल की गहराई को गम की चाहत नहीं
मुझे कुछ नहीं मिला है किसी के प्यार में
तुझ से दुख मुझे जो दिया वो बहुत ही गम की बात है।

true love quotes

अपने दिल को दुख से बचाना है मुझे
सारी दुनिया थोड़ी देर तक मुझे भुला दे
तुझे भुलाने की आदत मेरी कितनी पुरानी है
मुझे तुझसे दूर होने की आदत दुख की बात है।

love shayari

तेरे दिल के दुखों को कोई समझ नहीं पाता
क्यों तुझे दुख दिल से लिया जाता है
तुम किसी का इंतज़ार नहीं कर सकते
दिल से तुझे दुख ही मिलता है ऐसा कोई नहीं जानता है।

romantic shayari
दुख की सीमा कभी नहीं होती ये तो सब जानते हैं
क्या रोया था तो क्या हुआ है ये भी सब जानते हैं
हम सिर्फ इतने ही बोल हैं दुख में कोई नहीं होता
तुझे मुझसे दुख होता है ये कोई नहीं जानता है।

love shayari in hindi
दुनिया में सब कुछ दुख से होता है
कोई नहीं है जो हमारे दुखों का दूर होता है
आँसूओं को कभी रोका नहीं जा सकता
दुख का हमें अनुभव होता है और उसे कोई नहीं दूर होता है।

love shayari in hindi for girlfriend
दिल को गम से बचाना है मुझे
अपनी आँखों से आँसूओं को छुपाना है मुझे
दुख के सिवा कोई और नहीं है मुझे
क्योंकि दूर होने की आदत मुझे दुख से दूर होने की होती है।


shayri for love
romantic shayari in hindi
sad love shayari

No comments:

Powered by Blogger.